Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsसीएम योगी के जनपद आगमन की सुगबुगाहट तेज

सीएम योगी के जनपद आगमन की सुगबुगाहट तेज

सदर : जनपद में 12 सितम्बर को सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की सुगबुगाहट तेज होने लगी है. सीएम के संभावित जनपद आगमन को लेकर जिले के आला अधिकारी तैयारियों में जूट गये हैं.  सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ 12 सितम्बर को जनपद का दौरा कर सकते हैं तथा जनपद मुख्यालय से सटे किसी एक गाँव का दौरा कर वहां के विकास कार्यों की जमीनी हकीकत देखेंगे तत्पश्चात जिले के आला अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. इसकी भनक लगते ही जिले की प्रशासनिक मशीनरी सक्रिय हो गयी है.

नरसिंहपुर गाँव का कर सकते हैं दौरा

सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी, जनपद मुख्यालय से सटे नरसिंहपुर गाँव का दौरा कर सकते हैं. शनिवार अवकाश के दिन नरसिंहपुर गाँव में अधिकारीयों द्वारा किया गया निरीक्षण भी इस बात को बल देता है. इसके अतिरिक्त सीएम एक सरकारी विद्यालय व सरकारी कार्यालय भी चेक करेंगे. इसलिए जनपद मुख्यालय के सभी कार्यालयों में साफ़-सफाई व फाइलों की रख रखाव की जा रही है. सीएम के संभावित दौरे को लेकर जिले के आला अधिकारी सरकारी योजनाओं से सम्बंधित फाइलों व अभिलेखों को दुरुस्त करने में जूट गये हैं. 

विदित हो कि चंदौली जनपद, नीति आयोग की समीक्षा में देश के 115 अति पिछड़ों जिले में व प्रदेश के 8 अति पिछड़े जिले में शामिल है. इसलिए सीएम खुद यहाँ का दौरा कर विकास कार्यों की हकीकत जानने का प्रयास करेंगे. 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News