Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsमेडिकल कॉलेज के दस्तावेजों के साथ हमला बोला पूर्व सांसद ने

मेडिकल कॉलेज के दस्तावेजों के साथ हमला बोला पूर्व सांसद ने

मुगलसराय : एक दिन पूर्व, चंदौली सांसद सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय के मेडिकल कॉलेज के दस्तावेजों या शासनादेश दिखाने वाले बयान पर आज पूर्व सपा सांसद रामकिशुन यादव सपा कार्यालय में मीडिया के समक्ष मुखातिब हुए. पूर्व सांसद ने मीडिया के समक्ष मेडिकल कॉलेज सम्बंधित दस्तावेज प्रस्तुत करते हुए कहा कि अब सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय बताएं कि मेरे द्वारा मेडिकल कॉलेज सम्बंधित दस्तावेज दिखाने के बाद, चंदौली को मेडिकल कॉलेज कब तक मिलेगा. पूर्व सपा सांसद ने माधोपुर में मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिए आवंटित उद्यान विभाग की जमीन की खतौनी मीडिया के समक्ष प्रस्तुत की. 

चंदौली के मेडिकल कॉलेज को मिर्जापुर स्थानांतरित करने का लगाया आरोप

पूर्व सपा सांसद रामकिशुन यादव, मीडिया से मुखातिब होने के दौरान अपने पुरे तेवर में दिखे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने चंदौली जिले की जनता से छल किया है. चंदौली के मेडिकल कॉलेज को मिर्जापुर में स्थानांतरित कर दिया गया है. भाजपा सरकार एक केन्द्रीय राज्य मंत्री को खुश करने के लिए चंदौली जिले के मेडिकल कॉलेज को मिर्ज़ापुर में स्थानांतरित कर दिया है. उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि माधोपुर की उद्यान विभाग की जमीन मेडिकल कॉलेज के लिए आवंटित की जा चुकी है, पहली किश्त भी जारी हुई, इसके बाद भी चंदौली के मेडिकल कॉलेज को मिर्जापुर ले जाना समझ से परे है. 

सपा शासनकाल में हुए कार्यों का श्रेय ले रही भाजपा : रामकिशुन यादव 

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार सपा शासनकाल में हुए कार्यों का श्रेय ले रही है. रामनगर व बलुआ घाट का पुल निर्माण, मुगलसराय तहसील, नौगढ़ तहसील, सकलडीहा – अलीनगर मार्ग, सकलडीहा अमड़ा मार्ग, मह्देउल में लिफ्ट कैनाल समेत कई कार्य सपा सरकार में कराये गये जिसका श्रेय भाजपा अपने सिर ले रही है. भाजपा ने जब सपा द्वारा कराये गये रामनगर व बलुआ पुल के लोकार्पण में देरी नहीं की तो फिर मेडिकल कॉलेज लोकार्पण में क्यों देरी कर रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News