Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsसाधना सिंह को राज्यसभा भेजने की तैयारी

साधना सिंह को राज्यसभा भेजने की तैयारी

chandauli news : मुगलसराय विधानसभा की पूर्व विधायिका साधना सिंह को बीजेपी ने राज्यसभा में भेजने पर अपनी मुहर आज लगा दी। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में आगामी राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव हेतु उम्मीदवारों की घोषणा आज कर दी गई , जिसमे पूर्व विधायिका का नाम पार्टी के तरफ से स्वीकृत कर लिया गया है और इसी के साथ पूर्व विधायिका का राज्यसभा सांसद बनना लगभग तय हो गया है ।

साधना सिंह के अलावा 6 लोग और जाएंगे राज्यसभा

राज्यसभा के लिए बीजेपी की तरफ से कुल 7 उम्मीदवार घोषित किए गए हैं जिनमें पूर्व विधायिका के अलावा अमरपाल मौर्य, डॉ संगीता बलवंत, नवीन जैन, चौधरी तेजवीर सिंह, डॉ सुधांशु त्रिवेदी व आर पी एन सिंह शामिल हैं। वहीं चंदौली में जैसे ही यह सूचना मिली की पूर्व विधायिका को पार्टी ने राज्यसभा के लिए उम्मीदवारी तय कर दी है वैसे ही पूर्व विधायिका को बधाई देने वालों का तांता सा लग गया है ।

विदित हो की 2022 में टिकट कट जाने के बाद भी पूर्व विधायिका धैर्य बनाए रखी और पार्टी के लिए अनवरत कार्य करती रही। वहीं इस उपलब्धि पर पूर्व विधायिका ने कहा की बीजेपी में हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है और मुझे इतना सम्मान देने के लिए मैं शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकार करती हूँ ।

हमारे खबरों को Whatsapp पर पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें और हमारे चैनल से जुड़ें – https://whatsapp.com/channel/0029VaF0kcfLtOjKon1fXv3A

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News