Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsसभी 9 ब्लॉक में लगने जा रहा रोजगार मेला, जानिए आपके यहाँ...

सभी 9 ब्लॉक में लगने जा रहा रोजगार मेला, जानिए आपके यहाँ कब और कहाँ ?

chandauli news : चंदौली जिले के सभी 9 ब्लॉकों के लिए रोजगार मेला का आयोजन होने जा रहा है । इसके लिए चंदौली डीएम निखिल टीकाराम फूंडे ने नया रोस्टर जारी किया है जिसके तहत रोजगार मेले का प्रथम आयोजन सकलडीहा ब्लॉक में 12 फरवरी से शुरू होगा और अंतिम रोजगार मेला 24 फरवरी को नौगढ़ ब्लॉक परिसर में आयोजित होगा।

जानिए कब और कहाँ होगा रोजगार मेला का आयोजन ?

डीएम द्वारा कराए जा रहे इस रोजगार मेले में देश की नामी – गिरामी कंपनियों के प्रतिनिधि भाग लेंगे और साक्षात्कार कर अभ्यर्थियों का चयन करेंगे । प्रथम रोजगार मेला सकलडीहा ब्लॉक के आई टी आई कालेज परिसर , रेवसा में 12 फरवरी को आयोजित होगा । वहीं 13 फरवरी को नियमताबाद ब्लॉक परिसर में रोजगार मेले का आयोजन होगा । जबकि 14 फरवरी को चंदौली सदर ब्लॉक परिसर में कौशल विकास मिशन के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

इसके बाद 17 फरवरी को बरहनी ब्लॉक के हरदेवानन्द पीजी कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा । धानापुर ब्लॉक में रोजगार मेले का आयोजन 20 फरवरी को आवाजापुर स्थित कैप्टन विजय प्रताप सिंह कॉलेज परिसर में आयोजित होगा। इसके उपरांत 22 फरवरी को शहाबगंज ब्लॉक परिसर में , 23 को चकिया ब्लॉक परिसर में तथा अंत मे 24 फरवरी को नौगढ़ ब्लॉक परिसर में आखिरी रोजगार मेले का आयोजन होगा ।

कैसे ले सकेंगे भाग ?

रोजगार मेले के संबंध में वार्ता करते हुए चंदौली डीएम ने बताया की मेले में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थी आनलाइन https://sewayojan.up.nic.in/ या रोजगार मेले के कार्यक्रम स्थल पर ऑफलाइन आवेदन करके भी मेले मे भाग ले सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपना बयोडेटा, शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, 4 फोटो सहित अन्य जरूरी दस्तावेज लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा । सभी रोजगार मेले सुबह 10 बजे से प्रारंभ होंगे ।

हमारे खबरों को Whatsapp पर पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें और हमारे चैनल से जुड़ें – https://whatsapp.com/channel/0029VaF0kcfLtOjKon1fXv3A

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News