Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsमुगलसराय विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाएंगे : रमेश जायसवाल

मुगलसराय विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाएंगे : रमेश जायसवाल

नियमताबाद : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को जिले में जगह – जगह धूम – धाम से मनाया गया। इस दौरान जिले में जगह – जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित भी किए गए। विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी। इसी क्रम में आज नियमताबाद ब्लॉक परिसर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया ।

मुगलसराय विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाएंगे : रमेश जायसवाल

नियमताबाद ब्लॉक परिसर में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि मुगलसराय विधानसभा के हर नागरिक को स्वास्थ और सुरक्षा मुहैया कराना हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है। हमारा लक्ष्य मुगलसराय विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाना है और इस लक्ष्य को पाने के लिए विधानसभा में पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझ कर अभी से लग जाएँ। अधिकारी और कर्मचारी मन भाव से लगकर गरीब जनता की सेवा करें किसी भी प्रकार की शिकवा और शिकायत बर्दाश्त नहीं होगी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी वाई के राय और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शिवशंकर पटेल उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर वाई के राय ने कहा कि स्वास्थ्य संबंधित कोई भी समस्या हो तो उसका तुरंत समाधान किया जाएगा। प्रदेश सरकार द्वारा संचालित स्वास्थ संबंधित संपूर्ण योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी स्वास्थ्य विभाग की है । निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में आए हुए सभी रोगियों की जांच कर उनको निःशुल्क दवा उपलब्ध की जाएगी।

इस अवसर पर डिप्टी सीएमओ डॉ संजय कुमार सिंह, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ कुमार विमल, गंगा सागर सिंह, केशव कुशवाहा, फार्मासिस्ट अशोक यादव, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता आलोक वरुण, विशाल तिवारी, दाउ जायसवाल, सुनील चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

संवाददाता : दिलीप कुमार मौर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News