Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsरिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या, मां लगा रही पुत्र पर आरोप

रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या, मां लगा रही पुत्र पर आरोप

पीडीडीयू नगर : मुगलसराय थाना क्षेत्र के बिजूरियावार गांव में बुधवार को एक रिटायर्ड रेलकर्मी राधेश्याम पटेल (78 वर्ष) की गला रेत कर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त राधेश्याम पटेल अपने घर में अकेले थे। कुछ समय बाद जब राधेश्याम के एक मित्र उनके घर पहुंचे तब देखा कि राधेश्याम का रक्तरंजित शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अगली कारवाई में जुट गई।

पुत्र पर लग रहा पिता के हत्या का आरोप

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक राधेश्याम ने 3 शादिया की हुई थी। पहली पत्नी से कोई संतान नहीं हुआ और उनकी मृत्यु हो गई जबकि दूसरी शादी शांति देवी से की जिससे एक बेटा अनिल उर्फ पप्पू तथा एक बेटी हुई। इसके बाद दूसरी पत्नी की भी मृत्यु हो गई, फिर मृतक ने तीसरी शादी मुन्नी देवी से की, जिससे दो बेटियाँ हुई। सभी बेटे – बेटियों की शादी हो चुकी है, मृतक की तीसरी पत्नी मुन्नी देवी घटना के वक्त अपनी बेटी के ससुराल गई हुई थी। मुन्नी देवी ने मृतक के पुत्र अनिल पटेल पर हत्या का आरोप लगाया।

संपत्ति विवाद के कारण की हत्या

मृतक राधेश्याम की पत्नी मुन्नी देवी ने पुलिस को दी तहरीर में पुत्र अनिल पटेल पर नामजद हत्या की तहरीर दर्ज कराई । मुन्नी देवी ने बताया कि राधेश्याम की जमीन गांव के बाहर 2 जगह क्रमशः 15 व 13 विशा की कीमती जमीन है। जिसमें एक जमीन को बेचने के लिए अनिल पटेल ने सट्टा भी कर लिया था लेकिन राधेश्याम नहीं बेच रहे थे। जिससे उसने अपने पिता की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने पुत्र को हिरासत में लेकर पूछ – ताछ कर रही है वहीं इस बारे में सीओ ने बताया कि मृतक की तीसरी पत्नी मुन्नी की तहरीर के आधार पर पुत्र को गिरफ्तार कर पूछ – ताछ चल रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

खबरों की भीड़ से हटकर सिर्फ चन्दौली जनपद की चुनिंदा प्रमुख खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli Times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें तथा Telegram पर जुड़ने के लिए इस लिंक http://t.me/chandaulitimes पर क्लिक करें

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News