Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli NewsAAP के प्रत्याशी प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में गारंटी कार्ड लेकर जाएंगे,...

AAP के प्रत्याशी प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में गारंटी कार्ड लेकर जाएंगे, जानें क्या है गारंटी कार्ड !

पीडिडीयू नगर : 2022 विधान सभा चुनाव को देखते हुए मंगलवार को आम आदमी पार्टी के एक बैठक में प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दमखम के साथ लड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश वासियों के सर्वांगीण विकास के लिए आम आदमी पार्टी प्रदेश में मुफ़्त बिजली की गारंटी देती है। यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो सबसे पहले हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी।

बैठक में मौजूद 380 मुग़लसराय के प्रत्याशी साजिद अंसारी ने कहा कि हमे आम आदमी पार्टी ने पूर्ण विश्वास के साथ 380 मुग़लसराय विधानसभा का प्रत्याशी बनाया है। साजिद अंसारी ने कहा कि मुग़लसराय में पानी की बहुत विकट समस्या है, हम इस मुद्दे पर काम करेंगे। शिक्षा, सड़क, पानी, आदि समस्याओं को और बेहतर बनाने के लिए काम करने का आश्वासन दिया। बैठक में किसानों की बिजली माफी, कर्जमाफ़ी, तथा 24 घंटे बिजली देने का भी ऐलान किया गया। उन्होंने कहा कि यह कोई हमारी चुनावी घोषणा नहीं वादा है, जो आम आदमी पार्टी कहती वो करती है।

प्रत्येक विधान सभा चुनाव में प्रत्याशी गारंटी कार्ड लेकर जाएगा

मंगलवार को चेतमणी ज्वेलर्स स्थित ARV रेस्टोरेंट में आम आदमी पार्टी की हुई बैठक में मुग़लसराय 380 के आम आदमी पार्टी समर्थित विधायक पद के उम्मीदवार साजिद अली ने कहा प्रदेश के हर जिले में आम आदमी पार्टी समर्थित प्रत्याशी नि:शुल्क बिजली, पानी, शिक्षा का गारंटी कार्ड लेकर जाएगा और लोगों को गारंटी कार्ड से होनेवाले फायदे के बारेमें जागरूक भी किया जाएगा। आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में 21 अक्टूबर को बनारस में पदयात्रा निकाली जाएगी। जिला प्रभारी अब्दुल खान ने कहा कि प्रदेश की सरकार के कथनी करनी में जमीन आसमान का फर्क है,कहती कुछ और है करती कुछ और ।

अन्य मुद्दे पर भी सरकार को घेरा

वर्तमान सरकार में हत्या, बलात्कार, अपहरण आम बात हो गई है। व्यापारी, किसान, नौजवान इनकी नीतियों के कारण सब परेशान हैं और आगामी विधान सभा चुनाव में परेशान जनता इनको सबक सिखाने जा रही है। आम आदमी पार्टी की इस बैठक में एसटी एससी के प्रदेश सचिव डाक्टर दयाराम, मुग़लसराय के विधान सभा प्रत्याशी साजिद अंसारी , जिलाध्यक्ष जितेंद्र खरवार, ओमप्रकाश भारती, सुलेमान , संजय यादव, दीपक सिंह, रफीक अंसारी , आदि कार्यकता मौजूद रहे।

संवाददाता : दिलीप कुमार मौर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News