Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli NewsChakia Newsमोदी सरकार के 4 साल होने पर वामपंथी संगठनों का पोल खोल...

मोदी सरकार के 4 साल होने पर वामपंथी संगठनों का पोल खोल हल्ला बोल

चकिया/चन्दौली : मोदी सरकार देश के धरोहर व गरिमा को भी बेचने पर तुली है. उक्त बातें जनएकता जनअधिकार आंदोलन के दौरान वक्ताओं ने कहीं.  पोल खोल हल्ला बोल अभियान के तहत आधा दर्जन से अधिक वामपंथी संगठनों ने मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने पर चकिया व चंदौली में धरना प्रदर्शन किया. इन संगठनो के वक्ताओं ने कहा कि इन 4 सालों में मोदी सरकार हर मुद्दे पर पूरी तरह असफल रही है. जमीन पर कोई कार्य होता अब तक नजर नहीं आया. युवाओं के बेरोजगारी से लेकर किसानों की ख़ुदकुशी तक सब मोदी सरकार की देन है.

आधा दर्जन से अधिक वामपंथी संगठन हुए शामिल

23 मई 2018 को चन्दौली जिला के चकिया तहसील पर जन एकता, जन अधिकार आन्दोलन के तहत अखिल भारतीय किसान महासभा, अखिल भारतीय किसान सभा, अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा, मजदूर किसान मंच , अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन, जनवादी महिला सभा आदि आधा दर्जन से अधिक जन संगठनों ने मार्च करते हुए चकिया के गाँधी पार्क में व चंदौली के सदर ब्लाक परिसर में धरना प्रदर्शन व सभा किया.

युवाओं के रोजगार के मामले में पूरी तरह असफल रही मोदी सरकार

वक्ताओं  ने कहा कि मोदी सरकार पुरी तरह से देश की धरोहर , गरिमा, अस्मिता को बेचने पर तुली है. लाल किला से लेकर स्टेशन तक यह सरकार पूंजीपतियों के हवाले कर रही है. मोदी सरकार ने अपने 4 साल के कार्यकाल के दौरान देश के बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ नहीं किया, इस सरकार से रोजगार की आशा लगाना भी युवाओं को निराश ही करेगा. मोदी सरकार देश के नौजवानो किसानों व बंचित समाज की सरकार नही है वल्कि पूंजीपतियों व कार्पोरेट की सरकार है 
धरना प्रदर्शन करने वालों में रामअचल यादव , सिरी प्रसाद , अजय राय , मिठाई बिन्द , गुलाव चन्द , अनिल पासवान , डा रीमकुमार राय , शुकदेव मिश्रा , शशिकान्त सिंह ,शिव मुरत राम , राममुरत पासवान , विजयी राम , लालचन्द यादव, लालमनि विश्वकर्मा, मोहन राय बी आर शर्मा , सुरेशचन्द्र बिन्द आदि शामिल रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News