Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsमार्ग के निर्माण को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर ग्रामीण

मार्ग के निर्माण को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर ग्रामीण

सैयदराजा / कंदवा : कंदवा क्षेत्र के ओयरचक में मंगलवार से ककरैत – तलाशपुर मार्ग के निर्माण को लेकर ओयरचक   में ग्रामीण अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गये हैं. तीसरे दिन गुरुवार को भी ग्रामीणों का धरना जारी रहा.  ग्रामीणों के इस धरने को किसानों व क्षेत्रीय जनों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. मंगलवार को धरना शुरू होते ही किसान यूनियन ने भी धरने को अपना समर्थन दे दिया. धरनारत किसानों का कहना है कि हम मार्ग निर्माण शुरू होने तक अपना धरना जारी रखेंगे, हम कोरे आश्वासन से थक चुके हैं.

ककरैत – तलाशपुर मार्ग निर्माण शुरू न होने पर पुतला दहन व आत्मदाह की चेतावनी

धरनारत लोगों ने धरने के तीसरे दिन भी अधिकारीयों व जनप्रतिनिधियों द्वारा कोई ठोस पहल न शुरू होने से ग्रामीण काफी आक्रोशित दिखे. किसान नेता दीनानाथ श्रीवास्तव ने कहा कि क्षेत्रीय ग्रामीण काफी दिनों से ककरैत – तलाशपुर मार्ग के निर्माण के लिए अधिकारीयों व जनप्रतिनिधियों के यहाँ गुहार लगाते रहे हैं मगर उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगी. प्रदेश सरकार का गड्ढा मुक्त सड़के का वादा पूरी तरह दम तोड़ता नजर आ रही है. धरनारत अरविन्द सिंह ने कहा कि यदि ककरैत – तलाशपुर मार्ग का निर्माण शीघ्र नहीं शुरू कराया जाता है तो हम जनप्रतिनिधियों का पुतला दहन व आत्मदाह करेंगे.

धरने में मुख्य रूप से उमाशंकर सिंह, धनञ्जय उपाध्याय, रतन सिंह, बद्री नारायण सिंह, राकेश सिंह, राम मूरत उपाध्याय, द्वारिका प्रसाद, राम बचन , अशोक राय, धर्मेन्द्र सिंह, दीपक , सौरभ, पप्पू गुप्ता, अजय पाण्डेय, दुलदुल राय, मकसूद खान, विद्या भूषण राय आदि ग्रामीण उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News