Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsसकलडीहा व पीडीडीयू नगर के एसडीएम बदले, इन्हे मिली जिम्मेदारी

सकलडीहा व पीडीडीयू नगर के एसडीएम बदले, इन्हे मिली जिम्मेदारी

सकलडीहा : जनपद के सकलडीहा तहसील के एसडीएम प्रदीप कुमार का मंगलवार को पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) में ट्रांसफर कर दिया गया। विदित हो कि मुगलसराय के एसडीएम सीपु गिरी का स्थानांतरण कुछ दिन पूर्व सीडीओ प्रयागराज के पद पर हो गया था तब से मुगलसराय एसडीएम का पद रिक्त चल रहा था। मंगलवार की शाम एसडीएम प्रदीप कुमार ने मुगलसराय तहसील में अपना पद भार ग्रहण किया।

संजीव कुमार होंगे सकलडीहा एसडीएम

एसडीएम प्रदीप कुमार के मुगलसराय स्थानांतरण के बाद, रिक्त हुए सकलडीहा एसडीएम का पद अब संजीव कुमार संभालेंगे। एसडीएम संजीव कुमार अब सकलडीहा के नए एसडीएम होंगे। इससे पूर्व संजीव कुमार चकिया तहसील में न्यायिक मजिस्ट्रेट का पद भार सम्हाल रहे थे। यहाँ पर आप सभी को बताते चलें कि सकलडीहा तहसील के पूर्व एसडीएम प्रदीप कुमार इससे पूर्व भी मुगलसराय तहसील के एसडीएम का कार्यभार संभाल चूके हैं।

खबरों की भीड़ से हटकर सिर्फ चन्दौली जनपद की चुनिंदा प्रमुख खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli Times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें तथा Telegram पर जुड़ने के लिए इस लिंक http://t.me/chandaulitimes पर क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News