Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsसपा बसपा गठबंधन से घबरा गयी है भाजपा : धर्मेन्द्र यादव

सपा बसपा गठबंधन से घबरा गयी है भाजपा : धर्मेन्द्र यादव

मुगलसराय : बदायूं से सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव कल जिले में मुगलसराय स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे. वह बलिया से छात्र संघ का उद्घाटन करने के उपरांत सड़क मार्ग से मुगलसराय आये हुए थे. सपा कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान सपा कार्यालय पर उन्होंने एक प्रेस वार्ता भी की. प्रेस वार्ता के दौरान सपा सांसद ने भाजपा सरकार पर जमकर हमले किया.

अटूट है सपा बसपा गठबंधन : धर्मेन्द्र यादव

प्रेस वार्ता के दौरान बदायूं सपा सांसद ने कहा कि सपा बसपा गठबंधन से भाजपा पूरी तरह घबरा गयी है. जिस तरह से सपा बसपा गठबंधन की फूलपुर व गोरखपुर में विजय हुई उस से एक बात साफ़ है की जनता भी भाजपा के चरित्र को अब समझ चुकी है व भाजपा से जनता उब चुकी है. आगामी 2019 लोक सभा चुनाव में इसका परिणाम दिखेगा. गठबंधन में सीट बंटवारे के प्रश्न पर सपा सांसद ने कहा की सीट बंटवारे में कोई समस्या नहीं आएगी. सपा बसपा गठबंधन अटूट है.

दलितों घर भोजन भाजपा का ढोंग

बदायूं सपा सांसद ने दलितों के घर भाजपा नेताओं के भोज कार्यक्रम को एक ढोंग करार दिया. उन्होंने कहा कि एक तरफ दलितों को बेवजह परेशान किया जा रहा है , भाजपा शासनकाल में ही जगह – जगह अम्बेडकर की प्रतिमाएं तोड़ी जा रही हैं तो वहीँ दूसरी तरफ भाजपा नेता दलित के घर खाना खाने का ढोंग कर रहे हैं. धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा सरकार का कोई भी कार्य अभी तक जमीन पर नहीं दिख रहा है बस हवा – हवाई बातें की जा रही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News