Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsचंदासी में हुई हत्या का पर्दाफाश, दोस्त ने ही ले ली जान

चंदासी में हुई हत्या का पर्दाफाश, दोस्त ने ही ले ली जान

चंदासी : कलयुग की इस दुनिया में किस पर भरोसा किया जाए किस पर नहीं यह समझ में ही नहीं आता। जी हाँ, जिसको दोस्त समझ के जिसके साथ बेफिक्री से चैन की नीद सो रहा था आमिर, उसे क्या पता की जिस साथी के साथ दिन रात वो काम करता है और जिस पर वो विश्वास करता है वही मेरी जान तब ले लेगा, जब मैं घनघोर नीद में सोया रहूँगा। आज हुए खुलासे में पकड़ा गया अपराधी दोस्ती के रिश्ते के भरोसे को ही पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है।

चंदासी में कुछ इस तरह से की हत्या

हत्या में पकड़ा गया आरोपी विनोद विश्वकर्मा, निवासी सुजाबाद, थाना रामनगर, जिला वाराणसी, ने पुलिस पूछ – ताछ में बताया कि चंदासी के एकी बॉडी वर्क शॉप में मृतक आमिर व उसके साथ मैं साथ में काम करता था। 26 अगस्त से मैं छुट्टी पर था फिर 30 अगस्त को सुबह लगभग 8 बजे मैं काम पर वापस आता हूँ जहां आमिर पहले से कार्य कर रहा होता है। फिर हम दोनों ने साथ 3 बजे तक काम किया उसके बाद आमिर घर चल गया, खाना खाने के बाद शाम 5 बजे वापस काम पर लौटा और 8 बजे फिर खाना लाने घर चला गया। उसके बाद आमिर खाना लेकर आया तो हम दोनों ने साथ खाना खाया।

नीद में सो रहे आमिर के सिर पर वार कर की हत्या

खाना खाने के बाद आमिर सो गया और मैं चंदासी स्थित देशी शराब की दुकान पर शराब लेने चला गया। उसके सो जाने के बाद मैंने शराब का सेवन किया फिर मेरे दिमाग में दुकान का जनरेटर चुराने का ख्याल आया और मैं चुराने की सोच रहा था तभी दिमाग में यह ख्याल आया की यदि इस दौरान आमिर जग गया तो मुझे बहुत मारेगा। इसलिए मैंने पहले आमिर की ही हत्या की योजना बना डाली और वहीं पास मे रखे ऐंगल से सोते हुए आमिर के सिर पर 3-4 वार किया और आमिर वहीं सोते – सोते ही मर गया। हत्या के बाद मैं आमिर की मोबाईल व मोटरसाइकिल लेकर दुकान से बाहर निकल गया।

इसके बाद मैं बाहर जाकर एक ऑटो किराये पर लिया यह कहकर की मेरा एक जेनरैटर चंदासी स्थित एक शॉप से ले जानी है, जिस पर एक ऑटो वाला दुकान के पास आया और मैं जनरेटर लेने की फिराक में ही था कि पड़ोस का एक लड़का मुझसे पूछा की क्या कर रहे हो तो मैं बोला की आमिर को ढूंढ रहा हूँ और इसके बाद वह मुझे छत से देखने लगा जिस पर मैं ऊपर नीचे देखने लगा। मेरी यह गतिविधि देख कर ऑटो वाले को मुझ पर शक हुआ और उसने कहा की तुम जेनरैटर चोरी कर रहे हो और मैं ऐसे काम नहीं करता और फिर मैं भी उसके साथ वापस चला आया।

इसके बाद वह मुझसे किराया मांगने लगा तो मैंने कहा कि मेरे पास किराया नहीं है तो वह नहीं माना । जिस पर मैंने आमिर की हत्या के बाद चोरी की गई उसकी मोबाईल उसको दे दिया और खुद आमिर की मोटरसाइकिल लेकर निकल गया। इसके बाद मैं पूरी रात बनारस के नक्खी घाट पुल पर गुजारी और फिर अगले दिन से खालिसपुर , सलारपुर में एक वैल्डिंग के दुकान पर काम करने लगा। इसी दौरान जब मैं बभनपुरा स्थित अपने मौसा के घर जा रहा था तभी आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया। प्लीज मुझे माफ माफ कर दीजिए, मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मैं अपना जुर्म स्वीकार कर रहा हूँ।

चन्दौली जनपद की ताज़ातरीन खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli Times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News