Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsचतुर्भुजपुर में सभासद पति को बनाया बंधक, इस वजह से थे नाराज

चतुर्भुजपुर में सभासद पति को बनाया बंधक, इस वजह से थे नाराज

DDU नगर : पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर पालिका के चतुर्भुजपुर वार्ड में शनिवार को एक अजीबोगरीब नजारा उस वक्त देखने को मिला जब वार्ड वासियों ने अपने सभासद रीना देवी के पति बीरू रावत को बंधक बना लिया। वार्ड वासियों ने लगभग ढाई घंटे तक सभासद पति को बंधक बनाए रखा। इस दौरान वार्ड वासी मौके पर चेयरमैन संतोष खरवार को बुलाने की मांग करने लगे। हालांकि कुछ देर बाद मार्ग मरम्मत का आश्वासन मिलने के बाद वार्ड वासियों ने सभासदपति को बंधन से मुक्त किया।

चतुर्भुजपुर में जलजमाव से परेशान हैं लोग

चतुर्भुजपुर वार्ड के चौहान बस्ती की तरफ जाने वाले मार्ग पर पिछले काफी दिनों से जल – जमाव है जिसको लेकर वार्डवासियों में आक्रोश पनप रहा था। अंततः शनिवार को वार्ड वासियों का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने रास्ते से गुजर रहे सभासद पति बीरू रावत को बंधक बना लिया। वार्डवासियों का कहना था कि जब से बारिश शुरू हुई है तब से इस मार्ग पर जल भराव की समस्या है लेकिन इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया गया, जिस पर हम लोगों ने सभासद पति को बंधक बनाया।

चेयरमैन संतोष खरवार और सभासद ने क्या कहा..

इस बारे में चतुर्भुजपुर वार्ड की सभासद रीना देवी ने कहा कि काली महाल का पानी आने से और मार्ग की मरम्मत नहीं हो पाने से जल भराव की समस्या उत्पन्न हो रही है। इसके लिए कई बार धन की मांग की गई लेकिन धन ना मिल पाने से यह दिक्कत आ रही है। वहीं इस बारे में नगर पालिका के चेयरमैन संतोष खरवार ने कहा कि जहां भी जल भराव की समस्या है वहाँ पर पंपिंग सेट लगाकर पानी निकलवाया जाएगा । कोरोना संक्रमण के चलते बजट काम आ रहा है , बजट आते ही सबसे पहले क्षेत्र मे पानी निकासी के लिए नालियां व मार्ग मरम्मत का कार्य शुरू कराया जाएगा ।

चन्दौली जनपद की ताज़ातरीन खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli Times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News