Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsइन गांवों में स्टेडियम व विकास भवन बनाने की तैयारी

इन गांवों में स्टेडियम व विकास भवन बनाने की तैयारी

सदर : चंदौली जिले में स्टेडियम व विकास भवन निर्माण के लिए गुरुवार को स्थलीय निरीक्षण किया गया. डीएम नवनीत सिंह चहल के निर्देश पर शीर्ष अधिकारीयों ने मौके पर जाकर भूमि निरीक्षण किया. एडीएम बच्चा लाल , उप जिलाधिकारी सदर विकास सिंह, व तहसीलदार सदर गुलाब चंद्रा ने स्टेडियम व विकास भवन निर्माण के लिए प्रस्तावित  जमीन का निरीक्षण किया. इसके साथ ही जिले में युवाओं द्वारा स्टेडियम निर्माण की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने की उम्मीद नजर आने लगी है.

स्टेडियम मद्धूपुर में व विकास भवन धुरीकोट में

स्टेडियम व विकास भवन निर्माण के लिए स्थलीय निरीक्षण के उपरांत तहसीलदार सदर गुलाब चंद्रा ने बताया कि, ” स्टेडियम की स्थापना को मद्धुपुर गाँव में 3.522 हेक्टेयर और विकास भवन के लिए धुरीकोट में 1.648 हेक्टेयर जमीन चिन्हित की गयी है. विकास भवन के निर्माण के लिए कलेक्ट्रेट परिसर के समीप ही भूमि प्रस्तावित है. किसानों की सहमति के बाद भूमि अधिग्रहण का कार्य शुरू किया जायेगा. “

निरीक्षण के दौरान तहसीलदार सदर ने कुछ किसानों से इस बाबत चर्चा भी की. साथ ही उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन स्टेडियम व विकास भवन निर्माण के लिए भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू करने के लिए जल्द ही किसानों संग बैठक करेगा. किसानों से समन्वय स्थापित कर उन्हें उनकी जमीन का उचित मुआवजा देकर क्रय किया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News