Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsइन्स्पेक्टर अजय सिंह के परिवार के लिए एसपी ने किया यह आह्वान

इन्स्पेक्टर अजय सिंह के परिवार के लिए एसपी ने किया यह आह्वान

चंदौली : चंदौली जनपद के वीर सपूत स्व इन्स्पेक्टर अजय सिंह के परिवार के मदद के लिए प्रतापगढ़ पुलिस ने स्वयं कदम बढ़ाया है । प्रतापगढ़ पुलिस के एसपी अनुराग आर्य ने अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों से, इन्स्पेक्टर अजय सिंह के परिवार की मदद के लिए अपना एक दिन का वेतन देने का आह्वान किया है। इसके साथ ही कहा कि इन्स्पेक्टर अजय सिंह हमारे पुलिस डिपार्ट्मेन्ट के लिए ईमानदारी की मिशाल थे यदि हम सभी भी उनकी तरह कार्य करेंगे तो यह हमारे साथी पुलिसकर्मी अजय को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

यह भी पढ़ें : अपने खाते में सिर्फ 926 रुपये छोड़ गए थे इन्स्पेक्टर अजय सिंह

स्वयं अपना 5 दिन का वेतन देंगे एसपी

प्रतापगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने नया सिर्फ अपने मातहतों को एक दिन का वेतन देने का आदेश दिया बल्कि स्वयं 5 दिन का वेतन देकर सभी के सामने एक उदाहरण पेश किया। इस दौरान एसपी ने बताया कि कोरोना योद्धा के लिए निधन पर शासन द्वारा 50 लाख रुपये देने का प्रावधान है जिसके लिए 2 दिन पहले जिलाधिकारी महोदय ने शासन को पत्र लिख दिया है। पेंशन आदि के लिए तेरहवीं के बाद अजय की पत्नी के आने पर कागजी औपचारिकता पूरी कराई जाएगी। बच्चे छोटे हैं ऐसे में पत्नी को नौकरी मिल सकेगी। यह उनकी व्यक्तिगत इच्छा पर निर्भर करेगा।

चन्दौली जनपद की ताज़ातरीन खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli Times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News