Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsमुस्लिम महिला ईकरा अनवर ने अपने हाथ पर गुदवाया श्री राम का...

मुस्लिम महिला ईकरा अनवर ने अपने हाथ पर गुदवाया श्री राम का टैटू, कही यह बात

चंदौली : 5 अगस्त को श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां अयोध्या मे जोर – शोर से चल रही हैं वहीं देशवासी भी इस अवसर को उत्सव की तरह मनाने के लिए उत्साहित हैं। इसी क्रम मे जनपद के पीडीडीयू नगर निवासी मुस्लिम महिला ने राम मंदिर निर्माण से पूर्व अपने हाथ पर श्री राम का स्थायी टैटू बनवाया। इसके पीछे महिला ईकरा अनवर का कहना है कि, “प्रभु श्री राम सभी के भगवान है और इतने इंतजार के बाद मंदिर का निर्माण होना हम सभी के लिए खुशी की बात है।”

ईकरा अनवर ने टैटू बनवाने के पीछे बताई यह वजह

मीडिया से बात – चीत के दौरान ईकरा अनवर ने बताया कि उन्होंने “श्री राम” का टैटू इसलिए बनवाया क्योंकि वह चाहती हैं कि देश मे हिन्दू – मुस्लिम एकता बनी रहे व गंगा जमुनी तहजीब कायम रहे। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज के अपने बंधुओं से भी निवेदन किया कि वो राम मंदिर के निर्माण मे अपना योगदान दें। भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम जी इस पूर्ण संसार के भगवन पालनहार है । 5 अगस्त का दिन सिर्फ एक दिन नही बल्कि नई आजादी का दिन है।

ईकरा अनवर ने आगे कहा कि वह भूमि पूजन से पूर्व यह टैटू बनवाकर भगवान श्री राम के मंदिर के भूमि पूजन को यादगार बनाना चाहती हैं। यह कोई ऐसा इवेंट नहीं है, जो किसी की जिंदगी में या फिर दशकों में आता हो। बल्कि ये एक ऐसा इवेंट है जो मानव जाति के जीवन में एक बार आता है।” यहाँ पर आप सभी को बताते चलें की ईकरा अनवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं तथा पूर्व मे बीजेपी आईटी विभाग की जिला सह संयोजक भी रह चूकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News