Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsइस PHC की तीन एएनएम करोना पॉजिटिव, अब दुकानदारों की होगी जांच

इस PHC की तीन एएनएम करोना पॉजिटिव, अब दुकानदारों की होगी जांच

नौगढ़ : नौगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पर तैनात तीन एएनएम करोना संक्रमित पाई गई हैं. इसके बाद से पूरे नौगढ़ क्षेत्र में सतर्कता और एहतियात बरती जा रही है. पुलिस ग्रामीण और वनवासी बस्तियों ने मास्क बांट रही है. करोना संक्रमित तीनों एएनएम को मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) के निर्देश पर आइसोलेशन केंद्र भोगावारे में भर्ती किया गया है. करोना के बढ़ते मामले को देखते हुए, स्वास्थ्य स्वास्थ्य कर्मियों के संपर्क में आए दुकानदारों का सैम्पल लिया जाएगा.

एएनएम करोना पॉजिटिव

विदित हो कि नौगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पर तैनात तीन एएनएम के करोना संक्रमित मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया है. बतौर चिकित्साधिकरी इन एएनएम के संपर्क में आने वाली महिलाओं, बच्चों, स्वास्थ्यकर्मियों और दुकानदारों का सैम्पल लिया जाएगा. साथ ही एएनएम की बस्ती का रास्ता सील कर दिया गया है.

इमरजेंसी सेवा चकिया सरकारी अस्पताल रेफर

नौगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में करोना केस मिलने पर फिलहाल अस्पताल सील कर ओपीडी सेवा कुछ समय के लिए बंद कर दी गई है. इमरजेंसी की स्थिति में चकिया सरकारी अस्पताल जाना होगा. प्रसव का कार्य स्वास्थ्य उपकेन्द्र मझगाईं और पीएचसी अमदहा में किया जाएगा.

चन्दौली की ताज़ातरीन खबरों की अपडेट पाने के लिए आप Chandauli times के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ChandauliTime को लाइक करें, ट्विटर पर https://twitter.com/ChandauliTimes फ़ॉलो करें. यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UC1FkA15w65rqdF7hV2O_erA को सब्सक्राइब करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News