Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsशराब बिक्री की शिकायत पर जनपद के चार गोदाम सील, दी गयी...

शराब बिक्री की शिकायत पर जनपद के चार गोदाम सील, दी गयी यह चेतावनी

चंदौली : लॉक डाउन में शराब की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है फिर भी चोर्री छिपे इनका बिक्रय चालु है. इसको लेकर जिला प्रशासन अब और सख्त हो गया है. इसी क्रम में शुक्रवार को जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के निर्देश पर आबकारी विभाग ने जनपद के सभी 4 शराब गोदामों को सील कर दिया. इस दौरान सभी गोदाम संचालकों को कड़ी चेतावनी दी गयी कि यदि लॉक डाउन के दौरान चोरी छिपे शराब बेचते हुए पकड़े गये तो आबकारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

स्टॉक मिलान के बाद गोदाम को कराया सील

लॉक डाउन में शराब बिक्री पूर्ण रूप से बंद रहे इसको लेकर जिला प्रशासन पिछले 2 सप्ताह से अधिक समय से सक्रिय है. इस दौरान जनपद में जिला प्रशासन की टीम सुचना मिलने पर छापेमारी की भी कारवाई कर रही है, जिसके फलस्वरूप इस समय जनपद में देसी, अंग्रेजी शराब, मॉडल शॉप, बीयर की तकरीबन 500 दुकाने पूरी तरह से बंद करा दी गयी थी लेकिन फिर भी इस दौरान गोदाम से चोरी छिपे शराब बिक्री की शिकायत जिला प्रशासन को मिल रही थी. जिस पर जिला प्रशासन ने जनपद के चार गोदाम को सील करने की कारवाई की.

कारवाई पर जिला आबकारी अधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि गोदामों को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही किसी भांग या शराब के दुकान के आस-पास चोरी छिपे या किसी भी तरह मादक पदार्थों के बिक्री की सुचना मिलती है तो उसमें अनुज्ञापी की संलिप्तता मानी जायेगी व उक्त अनुज्ञापी के खिलाफ आबकारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा कर कारवाई की जायेगी.

1 COMMENT

  1. He is taking extra money for beer he has taken 130 for one beer which type s not actual rate actual rate is 110 please look forward it and take action accordingly.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News