Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsइस क्षेत्र के कुएं में मिला माँ बेटी का शव

इस क्षेत्र के कुएं में मिला माँ बेटी का शव

अलीनगर : अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 16 में सोमवार रात को रहस्यमय परिस्थितियों में माँ बेटी का शव कुएं में मिला. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सकलडीहा थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गाँव निवासी फूलचंद यादव की पुत्री हीरावती (29 वर्ष ) की शादी अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड न 16 निवासी मुकेश यादव से 2010 में हुई थी. इसके बाद 2015 में गौना हुआ था व 2018 में एक बेटी पैदा हुई थी.

अलीनगर वार्ड 16 के कुएं में रात 1 बजे हुई घटना

ससुराल पक्ष के अनुसार, विवाहिता हीरावती ने रात लगभग 1 बजे , अपने 2 वर्षीय मासूम पुत्री को लेकर घर से निकल गयी. इस दौरान जब खोज बीन शुरू हुई तो कुएं के समीप माँ बेटी का शव मिले. वहीँ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जब कुएं में कूदने की आवाज आई तो मौके पर जमा लोगों तुरंत टोर्च जलाकर रस्सी अन्दर फेकी तो विवाहिता ने रस्सी पकड़ ली लेकिन फिर अपने बेटी को सम्हालने लगी इसी दौरान बेटी उसके पकड़ में नहीं आई तो माँ ने भी उसे पकड़ने के लिए रस्सी छोड़ दी और अंततः दोनों का शव बरामद हुआ.

मायका पक्ष ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. उनके अनुसार मुकेश शराब पीने का आदी रहा है और जिसके बाद वो बेटी को प्रताड़ित करता था. वहीँ ससुराल पक्ष वालों का कहना है कि विवाहिता 2 वर्ष पूर्व भी घर छोड़ कर भागी थी तब वह मटकुट्टा गेट के समीप मिली थी. दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. इस बीच थाना प्रभारी बृजेश चन्द्र तिवारी ने कहा कि पोस्ट मार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News