Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsप्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला तो करेंगे उपवास

प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला तो करेंगे उपवास

PDDU नगर : पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जन्मस्थली सेवा न्यास के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल ने आज अपर जिलाधिकारी से मुलाकात की. अपर जिलाधिकारी से मिलकर न्यास के सदस्यों ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जन्मस्थली के विकास के लिए प्रधानमंत्री से मिलने का समय माँगा. मिलने का समय न मिलने पर न्यास के सदस्यों द्वारा कल 15 फ़रवरी से उपवास पर बैठने का निर्णय लिया गया. इस दौरान न्यास अध्यक्ष कृष्णा गुप्ता ने अपर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा.

वर्तमान सांसद शास्त्री जी को अपमानित करने का कर रहे काम : कृष्णा गुप्ता

न्यास अध्यक्ष कृष्णा गुप्ता ने कहा कि शास्त्री जी की विश्वविख्यात जन्मस्थली वीरान पड़ी हुई है. वर्तमान सांसद शात्री जी बराबर अपमानित करने का काम कर रहे हैं. पहले चंदौली जनपद के सबसे बड़े जंक्शन का नाम बदलकर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन रख दिया जबकि न्यास सदस्य जंक्शन का नाम लाल बहादुर शास्त्री जंक्शन रखने की मांग हमारी संस्था के सदस्य वर्षों से कर रहे थे. उसके बाद अब पड़ाव पर दीन दयाल के नाम से इतनी लम्बी मूर्ति लगा रहे हैं.

शास्त्री जी के नाम पर भी बने उद्यान, लगे मूर्ति

इस दौरान संतोष पाठक अधिवक्ता न कहा कि हमें दीन दयाल के नाम से परहेज नहीं है लेकिन यह धरती शास्त्री जी की जन्मस्थली है. उनकी जन्मस्थली के विकास के साथ ही, उनकी जन्मस्थली को राष्ट्रीय धरोहर घोषित करना चाहिए. शास्त्री जी के नाम से हॉस्पिटल व बड़े विश्वविद्यालय बनने चाहिए, उनका भी उद्यान बनना चाहिए व उद्यान में उनकी मूर्ति लगनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News