Sunday, October 27, 2024
HomeChandauli Newsराष्ट्रीय भारोत्तोलन में चंदौली के लाल को मिला रजत

राष्ट्रीय भारोत्तोलन में चंदौली के लाल को मिला रजत

पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर : चंदौली जनपद के एक लाल अविनाश यादव ने, पुणे में आयोजित राष्ट्रीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर चंदौली जनपद का नाम पुरे देश के समक्ष गौरवान्वित कर दिया. खेलो इंडिया के तहत पुणे में 7 से 20 जनवरी तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में देश के नामी – गिरामी खिलाडियों ने भाग लिया था. अविनाश द्वारा राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने से उनके परिजनों व शुभचिंतकों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी.

अविनाश यादव के जनपद आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

पुणे में आयोजित राष्ट्रीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर , अपने गृह जनपद लौटे अविनाश का , जनपद में भव्य स्वागत हुआ. गुरुवार को चंदौली के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने भी अविनाश की इस सफलता पर , बौरी स्थित अपने आवास पर, अविनाश का माल्यार्पण कर उत्साह बढ़ाया और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी. मूल रूप से नियमताबाद ब्लाक के कटरिया गाँव निवासी अविनाश के पिता राजेन्द्र यादव एक किसान हैं.

अपने बेटे की सफलता पर हर्षित पिता राजेन्द्र ने बताया कि बेटे अविनाश की प्रारंभिक शिक्षा प्राइमरी स्कूल से ही हुई है, तत्पश्चात खेल में उसके लगन को देखते हुए मैंने उसे खेलने के लिए भी प्रोत्साहित किया. अविनाश का स्वागत व उत्साहवर्धन करने वालों में जिला पंचायत सदस्य संतोष यादव, पूर्व प्रधान अमृत लाल यादव, अजीत यादव, अवधेश, अभिषेक, रामपति यादव, वीरेंदर, महेंद्र यादव, विक्की सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News