Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli Newsसांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दी जनपद को ये सौगातें

सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दी जनपद को ये सौगातें

सदर : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व चंदौली लोकसभा सीट से सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे. अपने इस दौरे पर सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय ने जनपद को हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट, रेलवे ओवरब्रिज सहित विभिन्न योजनाओं की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में, 425 करोड़ से बनने वाले 8 रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया. इसके साथ ही साथ, चंदौली के पॉलिटेक्निक कॉलेज में रोजगार मेले का शुभारम्भ किया , जिसमे 33 बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने लगभग 9000 पंजीकृत युवाओं का साक्षात्कार लिया जिनमे से 3139 युवाओं को नौकरी के लिए चयनित किया गया. 

जनपद के सभी कस्बों में लगेगी हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट

सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय ने 2 करोड़ 22 लाख की लागत से , जनपद में 62 हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट लगाने का उद्घाटन भी किया. सांसद ने जनपद के सभी कस्बों में , दीवाली से पूर्व हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट लगाने के निर्देश अधिकारीयों को दिए. 4 लाख की लागत से बनने वाले 1 हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट 200 मीटर की दायरे में दुधिया रोशनी प्रदान करेगी. इसके अलावा सांसद ने 519 दिव्यांगों में 64 लाख की लागत से कृत्रिम उपकरण का वितरण किया गया. इसके साथ ही  साथ, राष्ट्रीय आजीविका मिशन के तहत 217 स्वयं सहायता समूह के लाभार्थियों में 2 करोड़ 46 लाख का चेक वितरण किया.

सांसद ने परिषदीय विद्यालय के 100 गरीब छात्रों में सोलर लैंप का वितरण, 24 लोगों का आवास स्वीकृति पत्र, नगर पंचायत की तरफ से बनाये गए 3 सामुदायिक शौचालयों का लोकार्पण किया. इस अवसर पर जिला के सभी भाजपा विधायक, शीर्ष भाजपा नेता व जिले के आला अधिकारी उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News