Saturday, October 26, 2024
HomeChandauli NewsChakia Newsइस नदी पर पुल निर्माण को लेकर सपा देगी धरना

इस नदी पर पुल निर्माण को लेकर सपा देगी धरना

चकिया : शिकारगंज के अमरा गाँव के पास गड़ई नदी पर पुल निर्माण की माग को लेकर सपा के कार्यकर्ता 1 नवम्बर को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे. धरना प्रदर्शन के बाबत सपा चंदौली के वरिष्ठ नेता राम आधार जोसफ के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को क्षेत्र के विभिन्न गावों में भ्रमण कर जनता से सहयोग माँगा. सपा कार्यकर्ताओं ने अमरा, बलिया, हेतिमपुर, पंचफेड़िया, गनेशपुर, कुशही आदि गांवों में जनसंपर्क किया. सपा नेता राम आधार जोसफ ने कहा कि गड़ई नदी पर पुल निर्माण होने से मिर्ज़ापुर जाने में क्षेत्रीय जनता को काफी सहुलियत मिलेगी.

सपा सरकार में पास हुआ था बजट

जनसंपर्क के दौरान सपा नेता राम आधार जोसफ ने कहा कि “गड़ई नदी पर पुल निर्माण के लिए सपा सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी ने बजट पास किया था लेकिन सरकार बदलते ही उक्त पुल का निर्माण कार्य बंद करा दिया गया. पुराना पुल जर्जर हो चूका है और पुराने पुल के ऊपर से जल बहाव हो रहा है. इससे आने वाले समय में किसी भी समय उक्त पुल पर बड़ी घटना हो सकती है. ऐसे   में समस्या की गंभीरता को देखते हुए हम पुल निर्माण शुरू कराने के लिए कल 1 नवम्बर , दिन गुरुवार को अमरा पुल के पास हम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता 1 दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे.”

गड़ई नदी

जनसंपर्क के दौरान संजय यादव, रामलाल यादव, यशवंत मौर्य, निखिल पटेल, दिनेश चौहान, गुप्तनाथ यादव आदि कार्यकर्ता व ग्रामीण शामिल रहे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

16,772FansLike
123FollowersFollow
1,540FollowersFollow
1,830SubscribersSubscribe

Must Read

Related News